द्रविड़ टीम के लिए बोनस-गांगुली

मुंबई (भाषा)| भाषा|
पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ को फिर से एकदिवसीय टीम में शामिल करने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि दाएँ हाथ के इस अनुभवी बल्लेबाज की उपस्थिति दक्षिण अफ्रीका में होने वाली चैंपियन्स ट्रॉफी में महेंद्रसिंह धोनी की टीम के लिए बोनस होगी।


चयन समिति ने द्रविड़ को 24 सितंबर से शुरू होने वाली चैंपियन्स ट्रॉफी के लिए 30 संभावित खिलाड़ियों में शामिल है। इससे पूर्व कप्तान के लिए अक्टूबर 2007 के बाद एकदिवसीय टीम में वापसी के रास्ते खुल गए हैं।

गांगुली ने अपने 37वें जन्मदिन पर क्रिकेट बोर्ड की तकनीकी समिति की बैठक में हिस्सा लेने के बाद कहा द्रविड़ सभी तरह की क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्हें टीम में शामिल करना भारत के लिए बोनस होगा। मुझे पूरा विश्वास है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उनकी वापसी अच्छा फैसला है। उन्हें भी ऐसी आशा नहीं थी।

द्रविड़ के अलावा बाएँ हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को भी संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है, लेकिन इरफान पठान 30 खिलाड़ियों में जगह नहीं बना पाए। गांगुली ने उन्हें राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए द्रविड़ और नेहरा से प्रेरणा लेने की सलाह दी।


उन्होंने कहा इरफान को राहुल द्रविड़ और आशीष नेहरा का उदाहरण देखना चाहिए। यदि आप अच्छा प्रदर्शन करते हो तो आप वापसी कर सकते हों। वे युवा और प्रतिभाशाली हैं और जानते हैं कि वे अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :