शीर्ष चार में जगह बना लेगा केकेआर : वसीम अकरम

नई दिल्ली| भाषा| पुनः संशोधित सोमवार, 28 अप्रैल 2014 (17:01 IST)
FILE
नई दिल्ली। के गेंदबाजी कोच को पूरा विश्वास है कि उनकी टीम आईपीएल-7 के शीर्ष 4 में जगह बनाने में सफल रहेगी, क्योंकि उनका गेंदबाजी आक्रमण बहुत अच्छा है।

अकरम ने कहा कि हमने उन खिलाड़ियों का चयन किया है जिन्हें हम टीम प्लेयर और निश्चित रूप से मैच विजेता मानते थे। यूसुफ, शाकिब अल हसन, रोबिन उथप्पा, आंद्रे रसेल आदि टीम में हैं। ये सभी खिलाड़ी टीम को महत्व देते हैं और टीम वाले खेल में ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत पड़ती है, जो अच्छे और बुरे समय में भी एक-दूसरे का साथ दें।

पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने कहा कि बुरा दौर भी आएगा। आप लगातार 2 मैच हार सकते हैं। यह लंबा टूर्नामेंट है और ऐसा होगा, लेकिन यह प्रबंधन का फैसला था। हम ऐसे खिलाड़ी चाहते थे, जो अच्छे टीम प्लेयर और साथ ही मैच विजेता हों।
अकरम से पूछा गया कि क्या वे इस साल अपनी टीम को आईपीएल के अंतिम 4 में देखते हैं? उन्होंने कहा कि मैं ऐसा चाहूंगा। हां, मैं केकेआर को शीर्ष 4 में देख सकता हूं।

उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा कि केकेआर फाइनल्स में पहुंचे। हमारी टीम बहुत अच्छी है। हमारी गेंदबाजी बहुत अच्छी है और हमारा क्षेत्ररक्षण अच्छा है इसलिए हमारे पास फाइनल्स में पहुंचने के पूरे मौके हैं। (भाषा)

 

और भी पढ़ें :