ब्रिटनी स्पीयर्स की नई भूमिका

WD|
-वेबदुनिया डेस्क
हॉलीवुड के फिल्म निर्माता क्वेंटिन टैरंटिनो नई फिल्म बना रहे हैं, जिसमें एक गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स की भी खास भूमिका होगी। इस फिल्म में उनकी भूमिका एक ऐसी हत्यारी महिला की होगी, जो कि ‍लेस्बियन स्ट्रिपर है।

फिल्म में ऐसी तीन महिलाओं को प्रदर्शित किया गया है जिनमें एक ब्रिटनी हैं और बाकी दो के लिए अभिनेत्रियों की खोज की जा रही है। डांसर वार्ला की यह भूमिका 1965 में बनी एक फिल्म का ‍रीमेक होगी, जिसका नाम था 'फास्टर पूसीकैट, किल, किल'। टैरंटिनो को हॉलीवुड में बहुत अच्छी फिल्में बनाने वाले निर्माता के रूप में नहीं जाता है।

इस फिल्म में मौज-मस्ती की तलाश में घूम रही तीन स्ट्रिपर्स को रेगिस्तान में एक युवा जोड़ा मिलता है। वार्ला (स्पीयर्स) युवा प्रेमी को मार डालती है और उसकी महिला मित्र को बंधक बना लेती है। फिल्म समाप्त होने से पहले खूनखराबा भी दिखाया जाएगा परंतु फिल्म में ब्रिटनी के एक दूसरी लड़की के साथ सेक्स दृश्य भी दिखाए जाएँगे।
फिल्म के जानकार सूत्रों का कहना है कि निर्माता को भरोसा है कि ब्रिटनी अपनी भूमिका में दमदार साबित होंगी और वे फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण चरित्र भी निभा रही हैं, इसलिए उन्होंने ब्रिटनी को सबसे पहले तय किया।

गौरतलब है कि स्पीयर्स ने 2002 में अपनी पहली फिल्म 'क्रॉसरोड्‍स' में काम किया था। इस फिल्म में वे ऐसी छात्रा बनी थीं जो कि एक यात्रा के दौरान अपनी माँ की तलाश करती नजर आती है। फिल्म ने 6 करोड़ डॉलर भी कमाए थे, लेकिन उन्हें रज्जी अवार्ड्‍स फॉर वर्स्ट एक्ट्रेस का खिताब दिया गया था। फिल्म को सबसे खराब गाने के लिए भी पुरस्कार दिया गया था।
इसके अलावा ब्रिटनी ने आस्टिन पॉवर्स : गोल्डमेम्बर और लांगशॉट में भी छोटी-छोटी भूमिकाएँ निभाई थीं।



और भी पढ़ें :