जॉन अब्राहम लाएंगे देश में फिटनेस क्रांति

PR
PR

ब्रिटिश बॉक्सर, डेविड इन दिनों दुबई में ‘हाएमेकर जिम’ खोलने जा रहे हैं। उन्होंने जॉन के साथ मिलकर भारत में भी जेए फिटनेस फ्रैंचाइजी शुरू करने का फैसला लिया है। जॉन अब्राहम भारत में फिटनेस के प्रतीक होने के साथ ही एक अच्छे मुक्केबाज भी हैं। वे भी डेविड हाए के साथ मिलकर बॉक्सिंग को, एक्सरसाइज के एक नए फॉर्म के रूप में स्थापित करना चाहते हैं।

जॉन अब्राहम ने कहा कि डेविड ने मुझे प्रशिक्षण दिया है और उनके साथ रहकर मैं भी बॉक्सिंग व फिटनेस के लिए वही जुनून महसूस करने लगा हूं। मैं डेविड के साथ मिलकर देश में फिटनेस के क्षेत्र में क्रांतिकारी कदम उठाना चाहता हूं।

WD|

अभिनेता ने पूर्व वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन, के साथ मिलकर एक नई जिम्नेशियम फ्रैंचाइजी की घोषणा की है। पूर्व हेवी वेट वर्ल्ड चैंपियन डेविड को जून, 2013 में ‘ट्रांसनेशनल बॉक्सिंग रैंकिंग बोर्ड’ द्वारा विश्व का नं. 3 ‘हेवी वेट कंटेंडर’ घोषित किया गया है। डेविड अब फिटनेस के प्रतीक जॉन अब्राहम के साथ मिलकर ‘जेए हायमेकर्स’ के रूप में देश में बॉक्सिंग व फिटनेस के क्षेत्र में एक नया नाम जोड़ने जा रहे हैं।

डेविड ने कहा कि जॉन मेरे अच्छे मित्र हैं और अब समय आ गया है कि हम साथ मिलकर, अपने अनुभव व विशेषज्ञता का उपयोग भारत को फिटनेस के क्षेत्र में आगे ले जाने के लिए करें। मुझे पूरा भरोसा है कि हम साथ रहकर जरूर सफलता अर्जित करेंगे।



और भी पढ़ें :