रोमांटिक भूमिका में मजा आता है : सलमान खान

Salman Khan
भाषा|
PR
अपनी ताजा तरीन फिल्म ‘वॉण्टेड’ में एक्शन रोल निभाने वाले स्टार ने कहा है कि उन्हें रोमांटिक भूमिका निभाने में मजा आता है।

सलमान के अनुसार वे हर तरह की भूमिका निभाना चाहते हैं, लेकिन रोमांटिक भूमिकाओं की बात ही कुछ और होती है। वैसे भी रीयल लाइफ में सलमान अपनी फिल्मों की बजाय अपने रोमांस के कारण ज्यादा चर्चा में रहते हैं।

कड़ी मेहनत की
कई महीनों बाद सलमान की कोई फिल्म प्रदर्शित हो रही है और प्रशंसक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ‘वॉण्टेड’ का निर्देशन दक्षिण के सुपरस्टार प्रभु देवा ने किया है।
सलमान ने बताया कि इस फिल्म में भूमिका निभाने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी। वे कहते हैं ‘मुझे भूमिका निभाने के लिए आमतौर पर तैयारी नहीं करनी पड़ती। लेकिन इस फिल्म के लिए मैंने जमकर मेहनत की। इस फिल्म में अभिनय के दौरान मेरी मांसपेशियों में तनाव आ गया।‘

प्रभुदेवा से डरा हुआ था
सलमान ने प्रभुदेवा की प्रशंसा की जो फिल्म ‘वॉण्टेड’ के जरिये पहली बार बॉलीवुड में निर्देशक के रूप में हाथ आजमा रहे हैं। सलमान ने बताया ‘‘प्रभुदेवा ने पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म का निर्देशन किया है। चूँकि आप जानते हैं कि प्रभु इलास्टिक की तरह अपने शरीर को जैसे चाहे मोड़ सकते हैं इसलिए मैं डरा हुआ था कि कहीं वे मुझसे भी ऐसा न कराएँ।‘
फिर राधे
फिल्म ‘वॉण्टेड’ में सलमान ने जिस भूमिका को निभाया है, उसका नाम राधे है। वर्ष 2003 में प्रदर्शित हुई उनकी सफल फिल्म ‘तेरे नाम’ में भी उनका नाम राधे ही था।

(भाषा)




और भी पढ़ें :