सेलिना जेटली और तुषार कपूर के बीच रोमांस!

Celina-Tushar
IFM
सेलिना जेटली ने के साथ ‘सी कंपनी’ नामक फिल्म की थी, जिसका निर्माण तुषार की बहन एकता ने किया था। इस फ्लॉप फिल्म में सेलिना की भूमिका छोटी थी और उन पर गाना फिल्माया गया था। थोड़े दिन की शूटिंग भी दोनों के बीच दोस्ती होने के लिए काफी थी। सेलिना और तुषार अच्छे दोस्त बन गए। बाद में ‘गोलमाल रिटर्न’ में उन्होंने साथ काम किया, जिसकी विदेश में लंबी शूटिंग चली और तुषार-सेलिना को लंबा वक्त गुजारने को मिला। कई जगहों पर वे साथ-साथ नजर आए और बॉलीवुड में चर्चा चल पड़ी कि दोनों की दोस्ती में तब्दील हो गई है।

बॉयफ्रेंड की तलाश
के मामले में सेलिना भाग्यशाली नहीं रही हैं। उनके जीवन में दो-तीन पुरुष आए, लेकिन बाद में संबंध टूट गए। लगातार संबंध टूटने के कारण सेलिना को निराशा ने भी घेर लिया था, लेकिन उन्होंने अपने आपको टूटने नहीं दिया और करियर की तरफ ध्यान लगाए रखा। सेलिना कई बार कह चुकी हैं कि उन्हें ऐसे बॉयफ्रेंड की तलाश है, जो उन्हें ठीक से समझ सके, जिसके साथ वे अपने सुख-दु:ख की बातें बाँट सकें। सूत्रों के मुताबिक तुषार में सेलिना को ये खूबियाँ नजर आ रही हैं।

तुषार का नया घर
हाल ही में तुषार के माता-पिता और शोभा कपूर ने तुषार को उपहार स्वरूप एक बिल्डिंग में दो फ्लैट दिए हैं। तुषार कई दिनों से अपना घर चाहते थे, उनकी इस इच्छा को उनके माता-पिता ने पूरा किया। तुषार का कहना है कि उन्हें नया घर मिला है, इसका ये मतलब नहीं लगाया जाना ‍चाहिए कि वे अपने माता-पिता से अलग हो रहे हैं। वे इस नए घर में अपने दोस्तों के साथ जब चाहे वक्त गुजारेंगे। तुषार के इस नए घर से उनके और सेलिना के रोमांस की चर्चा फिर गरमा गई है।

Celina-Tushar
IFM
सेलिना का इनकार
समय ताम्रकर|
आमतौर पर सेलिना ने अपने रिश्तों को कभी छिपाने की कोशिश नहीं की है। तुषार के साथ रोमांस की खबरों को उन्होंने आधारहीन बताया है। कहा जा रहा है कि सेलिना इस समय अपने करियर के अहम मोड़ पर हैं। ‘गोलमाल रिटर्न’ की सफलता के बाद उनकी माँग बढ़ गई है। ऐसे में वे नहीं चाहतीं कि उनके रोमांस की खबरों से उनके करियर पर कोई आँच आए। सेलिना का कहना है कि वे कम से कम सात वर्ष बाद शादी करेंगी।



और भी पढ़ें :