करीना कपूर : ब्रांड बेबो

Kareena
PR
बॉलीवुड की व्यस्त नायिकाओं में से एक हैं। फिल्म, प्रमोशन, विज्ञापन जैसी बहुत सारी गतिविधियों में वे व्यस्त रहती हैं। अपनी इस व्यस्तता से करीना खुश तो हैं, लेकिन परिवार के साथ समय बिता नहीं पाने का अफसोस भी है। ‘परिवार से जब करीना कपूर बहुत दिनों तक दूर रहती हैं तो दु:खी हो जाती हैं।‘ करीना के एक दोस्त ने बताया। उसके अनुसार इस बार करीना जब घर वापस लौटीं तो उनकी बहन उनका बिल्डिंग कम्पाउण्ड में ही इंतजार कर रही थी। दोनों की मुलाकात लंबे समय बाद हो रही थी। दोनों ने हर विषय पर बात की चाहे वो बालों पर कलर लगाने की क्यों न हो।

अंतरराष्ट्रीय हो रहा है ब्रांड बेबो
करीना कपूर जल्दी ही एक अंतरराष्ट्रीय पत्रिका के मुख पृष्ठ पर नजर आने वाली हैं। इस मैग्जीन में उन पर एक बड़ा आलेख होगा, जिसमें बताया जाएगा कि वे कितनी बड़ी ब्रांड हैं। साथ ही हिंदी फिल्मों में उनके अभिनय की चर्चा भी की जाएगी। मॉरीशस में कवर शूट किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय स्तर के ब्रांडेड कास्ट्यूम्स इटली से मॉरीशस पहुँचाए जाएँगे। साथ ही इटली से एक स्टाइलिस्ट भी करीना के साथ मौजूद रहेगा। करीना का मेकअप सुभाष वागल करेंगे।

डबल शिफ्ट कर रही हैं बेबो
समय ताम्रकर|
दिन-रात अभिनय कर रहीं करीना कपूर की इस वर्ष चार फिल्में प्रदर्शित होने की उम्मीद है। इस समय वे साजिद नाडियाडवाला की ‘कमबख्त इश्क’ (अक्षय कुमार), राजू हीरानी की ‘3 इडियट्स’ (आमिर खान), मैं और मिसेस खन्ना (सलमान खान) और ‘एजेंट विनोद’ नामक फिल्मों में व्यस्त हैं। अपनी फिल्मों को समय सीमा में पूरी करने के लिए वे डबल शिफ्ट में काम कर रही हैं। अ‍ामिर खान की तरह करीना भी परफेक्शनिस्ट और प्रोफेशनल हैं। उनकी कोशिश रहती है कि वे हर फिल्म में अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरी उतरें।



और भी पढ़ें :