बदली-बदली सी हैं प्रियंका चोपड़ा

BBC
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आजकल कुछ बदली-बदली सी लग रही हैं। अब वे हर वह काम कर रही हैं, जो अब तक उन्होंने कभी नहीं किया था। दरअसल, प्रियंका के सबसे करीबी दोस्त कहें या ब्वॉय फ्रेंड हरमन बावेजा को भी फिल्म 'लव स्‍टोरी 2050' में प्रियंका ने पर्दे पर चुंबन करने से मना कर दिया था।

साथ ही प्रियंका ने किसी भी फिल्म में आज तक किसी हीरो को चूमा नहीं था, लेकिन प्रियंका जल्द ही पर्दे पर चुंबन दृश्य करने जा रही हैं।

सुनने में आ रहा है कि विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म 'कमीने' में शाहिद कपूर और प्रियंका एक साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में प्रियंका पर्दे पर पहला चुंबन दृश्य करने जा रही हैं।

चलिए जिस तरह से बिकनी पहनकर उन्होंने दोस्ताना में लोगों के होश उड़ा दिए थे, वैसे ही उम्मीद करना चाहिए कि उनका चुंबन वाला दृश्य भी मशहूर होगा।

BBC
की खुशी : गजनी में काम करके जिया खान काफी खुश हैं। हाल ही में बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में जिया ने एक दिलचस्प बात बताई। जिया ने बताया फिल्म के एक सीन में आमिर के साथ दौड़ना था।

अब आमिर ने काफी मेहनत करके अपनी बॉडी बना ली है। मुझे उनके साथ दौड़ने में काफी मशक्कत करना पड़ी। दौड़ने वाला सीन था भी लंबा। यह मुझे हमेशा याद रहेगा।

उनका कहना था उन्हें आमिर के साथ काम करके काफी मजा आया और उनके अनुसार आमिर न सिर्फ एक उम्दा कलाकार हैं, बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं।

जिया ने शाहिद कपूर की भी तारीफों के पुल बाँधने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जिनके साथ वे अगली फिल्म में काम कर रही हैं।

BBC
सलमान और आमिर की दोस्ती : सलमान और आमिर की दोस्ती इन दिनों काफी गहरी हो गई है। इसी कड़ी में सलमान ने गजनी से प्रेरित होकर अपनी कूची का कमाल दिखाया है। उन्होंने के एट-पैक एब्स की पहले ही तारीफ की थी। अब अपने अहसास को उन्होंने रंग और रेखाओं से कैनवास पर उकेरा है।

गजनी में आमिर खान के काम से प्रभावित हैं। उन्होंने अपनी सराहना पेटिंग्स के माध्यम से व्यक्त की है। आमिर खान और शाहरूख खान के बीच चल रही कथित होड़ में सलमान की पेंटिग्स के खास मतलब निकाले जा रहे हैं।

दुर्गेश उपाध्याय, बीबीसी संवाददाता, मुंबई| WD|
सलमान खान ने अपना पक्ष स्पष्ट कर दिया है कि वे किस के समर्थन में हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान खान की युवराज की रिलीज के समय तक आमिर खान ने गजनी का प्रचार रोक रखा था, लेकिन की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' की रिलीज के दिन ही अपनी फिल्म का जोरदार प्रचार शुरू कर दिया। इसे देखकर तो यही लगता है कि सलमान और आमिर मिलकर अब शाहरुख खान के लिए नई चुनौती पैदा कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :