1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. महिला एशिया कप
  4. Poojar Vastrakar ruled run out by third umpire unfairly
Written By
Last Updated: शनिवार, 1 अक्टूबर 2022 (15:34 IST)

तीसरे अंपयार ने पूजा वस्त्राकर को दिया गलत रन आउट, फैंस का गुस्सा फूटा ट्विटर पर

क्रिकेट में रिव्यू जैसे नियम के बाद मैदानी अंपायर का फैसला तो बदला जा सकता है लेकिन अगर तीसरा अंपायर ही गलती करे तो उसे सुधार पाना मुश्किल है। एशिया कप के पहले मैच में आज भारत को तीसरे अंपायर की गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा।

भारत की ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकार को तीसरे अंपयार ने गलत तरीके से आउट करार दिया। जबकि रीप्ले में यह साफ दिख रहा था कि पूजा का बल्ला क्रीज के अंदर है। पूजा को 2 गेंदो में सिर्फ 1 रन बनाकर पवैलियन लौटना पड़ा। यह अंतिम ओवर की घटना है जिससे भारत का स्कोर थोड़ा और बेहतर हो सकता था। हालांकि इसके बाद फैंस ने अपना गुस्सा ट्विटर पर उतारा।सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि युवराज सिंह को भी इस वाक्ये पर गुस्सा आया।


जेमिमा रोड्रिग्स (76 रन) के टी20 अंतरराष्ट्रीय में करियर के सर्वश्रेष्ठ स्कोर की बदौलत भारत ने शनिवार को यहां महिला एशिया कप टी20 मैच में श्रीलंका के खिलाफ छह विकेट पर 150 रन बनाये।

रोड्रिग्स ने 53 गेंद की पारी में 11 चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने कप्तान हरमनप्रीत कौर (30 गेंद में 33 रन) के साथ 92 रन की साझेदारी निभायी।श्रीलंका के लिये स्पिनरों को सफलतायें मिली जिसमें ओशादी राणासिंघे ने 32 रन देकर तीन विकेट झटके।

(Edited by: Avichal Sharma)
ये भी पढ़ें
मनिका बत्रा साबित हो रही है महिला टेबल टेनिस टीम के लिए सिरदर्द, विश्व टीम चैंपियनशिप में मिली हार