सपा बाहुबली गुड्डू पंडित के प्रचार वाहनों से UP की लेडी सिंघम ने उतारे झंडे-बैनर

Author हिमा अग्रवाल| Last Updated: शनिवार, 5 फ़रवरी 2022 (18:46 IST)
हमें फॉलो करें
बुलंदशहर लेडी सिंघम के नाम से मशहूर सीओ डिबाई वंदना ने समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व विधायक रहे बाहुबली गुड्डू पंडित के काफिले को रोका और उनकी व समर्थकों द्वारा रात में गाड़ियों पर पार्टी के झंडे लगाकर किया जा रहा था। प्रचार की सूचना मिलते ही वंदना और कोतवाल डिबाई ने मौके पर पहुंचकर गाड़ियों की चैकिंग की और झंडे उतरवाए।

बुलंदशहर में डिप्टी एसपी वंदना को सूचना मिली की वर्तमान में सपा नेता व पूर्व मे बसपा और सपा से विधायक रहे श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के वाहन काफिले में सपा के बैनर और झंडे लगे हुए थे। वाहनों के काफिले के साथ चल रहे गुड्डू पंडित को सड़क पर सीओ वंदना ने रोकते हुए, वाहनों पर लगे झंडे उतरवाए, साथ ही काफिले में शामिल वाहनों की सघन तलाशी ली। वही नियमों का उल्लंघन न करने चेतावनी देते हुए वाहनों को आगे जाने दिया।
सीओ वंदना कहना है कि पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है, उनके द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है, जिसके चलते उन पर कार्रवाई की जाएगी। पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने बुलंदशहर में अपने काफिले के साथ डिबाई विधानसभा क्षेत्र में करने निकले थे। उनके काफिले में शामिल वाहनों को चुनाव प्रचार की अनुमति नहीं थी और वाहनों पर बैनर लगाकर आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा था।
गुड्डू पंडित ने आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में सफाई दी की यह सब पुलिस-प्रशासन जान बूझकर कर रही है। पुलिस को सिर्फ उनके व सिर्फ सपा के झंडे और सपा की कार दिख रही हैं। सत्ता पक्ष के झंडे और भाजपा की वाहन नहीं दिख रहे हैं।



और भी पढ़ें :