अखिलेश का बड़ा हमला, किसानों की हालत ने किया भाजपा के हर झूठ का पर्दाफाश

पुनः संशोधित बुधवार, 3 नवंबर 2021 (14:24 IST)
लखनऊ। सपा प्रमुख ने बागपत में कर्ज में डूबे एक की आत्महत्या को लेकर उत्तर प्रदेश की पर हमला करते हुए बुधवार को कहा कि भाजपा के राज में किसानों की हालत ने इस सरकार के हर तरह के झूठ का पर्दाफाश कर दिया है।

‘नहीं चाहिए भाजपा’ हैशटैग के साथ अखिलेश ने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश के बागपत में कर्ज में डूबे किसान की आत्महत्या की घटना अत्यंत हृदय विदारक। भाजपा के राज में किसानों के ऐसे हालात सरकार के सभी झूठ का पर्दाफाश कर रहे हैं। आखिर कब तक यह सब सहेगा प्रदेश का किसान?'

अखिलेश ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश के समस्त निवासियों, किसानों के शुभचिंतकों और सपा व अन्य सहयोगी पार्टियों से अपील है कि आज ‘लखीमपुर किसान स्मृति दिवस’ मनाएं। आज ‘किसान स्मृति दीप’ जलाएं और अन्नदाताओं का मान बढ़ाएं।
उल्लेखनीय है कि बागपत जिले के बिहारीपुर गांव में मंगलवार को चौधरी अनिल कुमार (45) नामक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, उनके परिजन के मुताबिक कुमार ने 10 लाख रुपए कर्ज लिया था, जिसे नहीं चुका पाने के कारण वह बहुत परेशान थे। हालांकि, कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने कहा कि किसान के परिजन ने उन्हें यह नहीं बताया कि कुमार ने कोई कर्ज ले रखा था।



और भी पढ़ें :