बतौर कप्तान अपने अंतिम टी-20 मैच में टॉस जीता कोहली ने, नामीबिया के खिलाफ किया गेंदबाजी का फैसला

Last Updated: सोमवार, 8 नवंबर 2021 (21:15 IST)
हमें फॉलो करें
का आखिरी लीग मैच और नामीबिया के खिलाफ खेला जाना है। इस मैच में भी विराट कोहली ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। इससे पहले अपने जन्मदिन पर स्कॉटलैंड के खिलाफ भी विराट कोहली ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया था। यह इस साल में पहली बार है जब विराट कोहली ने दो लगातार टी-20 टॉस जीते।

विराट कोहली ने इससे पहले पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस हारे। पहले दो टॉस हारना विराट के लिए काफी भारी पड़ा। दूसरी पारी में गेंदबाज बेहद ही साधारण प्रतीत हुए और 194 गेंदो में 264 रन लुटा बैठे और सिर्फ 2 विकेट निकाल पाए। इस प्रदर्शन के कारण भारत से बाहर निकला जिस पर मुहर कल न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराकर लगा दी।

बतौर कप्तान विराट कोहली के लिए यह आखिरी टी-20 मैच है। पिछले मैच से सिर्फ एक बदलाव ही टीम इंडिया ने किया है। स्पिनिर वरुण चक्रवर्ती को बाहर बैठा कर राहुल चाहर को मौका दिया गया है।नामीबिया ने भी एक बदलाव करते हुए कार्ल बिरकेनस्टॉक की जगह जेन फ्राइलिंक को मौका दिया है।

भारतीय टी20 टीम के कप्तान के रूप में यह विराट कोहली का 50वां और अंतिम मैच है। टीम के मुख्य कोच के रूप में रवि शास्त्री का भी यह अंतिम मुकाबला है।



और भी पढ़ें :