ब्राजील की एक और हार से प्रशंसक हताश

PTI

जर्मनी ने ही सेमीफाइनल में ब्राजील को 7-1 से शिकस्त दी थी लेकिन इसके बावजूद मेजबान टीम के प्रशंसकों ने कहा कि वे पड़ोसी देश अर्जेंटीना को रविवार को रियो में ट्रॉफी उठाए देखने की जगह जर्मनी को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहेंगे।

राजधानी में नीदरलैंड्स की जर्सी पहनकर मैच का लुत्फ उठाने वाले व्यवसायी डिओगो चेयर ने कहा क‍ि मैं नीदरलैंड्स का समर्थन कर रहा हूं... हमारी टीम बेकार है।

रियो में कुछ प्रशंसक मैच के बाद होने वाले कंसर्ट के लिए रुके लेकिन अन्य कोपाकबाना बीच पर होने वाले जश्न को छोड़कर चले गए, जब नीदरलैंड्स ने 5 बार के चैंपियन ब्राजील पर दबदबा बना लिया और उसकी जीत तय लग रही थी।

21 वर्षीय सैनिक फ्रांसिस्को रामोस ने कहा क‍ि मैं किसी और पार्टी में जा रहा हूं। बकवास मैच।

रियो की 16 वर्षीय छात्रा एडवर्डा एल्वेस ने कहा कि वे रविवार को होने वाले फाइनल में जर्मनी का समर्थन करेंगी।

उन्होंने कहा क‍ि अर्जेंटीना के खिलाड़ियों को घर लौट जाना चाहिए। लियोनल फ्रेइटास और मारिना फ्रेइटास की भाई और बहन की जोड़ी इस बात से सहमत है कि उनके देशवासियों के लिए अर्जेंटीना की जीत को पचाना आसान नहीं होगा।

लियोनल ने कहा क‍ि हमारी टीम को दोबारा शुरुआत करनी होगी। मैं कभी अर्जेंटीना का समर्थन नहीं करूंगा। अर्जेंटीना ब्राजील में कभी नहीं जीत सकता।

ब्रासीलिया| भाषा| पुनः संशोधित रविवार, 13 जुलाई 2014 (12:34 IST)
ब्रासीलिया। के प्रशंसकों ने नीदरलैंड्स के खिलाफ में अपनी टीम की 0-3 की हार पर निराशा जताई जबकि अधिकांश को उम्मीद है कि जर्मनी की टीम अर्जेंटीना को हराकर विश्व खिताब जीतने में सफल रहेगी।
ट्विटर भी मैच को लेकर प्रतिक्रियाओं से भरा रहा। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया क‍ि 'क्या आपको याद है कि ब्राजील कब फुटबॉल खेला करता था?' (भाषा)



और भी पढ़ें :