दरिंदों ने महिला से किया बलात्कार, बच्चों को बनाया बंधक

सम्भल| पुनः संशोधित मंगलवार, 27 जून 2017 (11:23 IST)
सम्भल। उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले में शर्मनाक घटना में बिहार की रहने वाली एक महिला को उसकी बेटी तथा बेटे के साथ बरेली के रेलवे स्टेशन से अगवा कर उसके साथ चार दिनों तक दो व्यक्तियों द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।
अपर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडेय ने बताया कि बिहार के दरभंगा की रहने वाली 40 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह 16 जून को बरेली के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार से अपनी 11 वर्षीय बेटी तथा 13 साल के बेटे के साथ पानीपत जाने के लिए रेलगाड़ी का इंतजार कर रही थी कि तभी दो महिलाओं और एक पुरष ने उन्हें बातों में उलझाकर नशीली चीज सूंघा दी, जिससे वह तथा उसके बच्चे बेहोश हो गए।

महिला का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाले लोग उसे तथा उसके बच्चों को गिन्नौर के एक गांव में ले गए, जहां उसके साथ दो लोगों ने चार दिनों तक दुष्कर्म किया। वह किसी तरह अपने बेटे के साथ वहां से भाग आयी, जबकि उसकी बेटी अभी भी उन लोगों की गिरफ्त में है।
पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर जय सिंह, महेन्द्र तथा दो अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चंदौसी कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। (भाषा)



और भी पढ़ें :