शराब कांड पर CM ने दिए कड़े निर्देश, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर उठाए सवाल

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित शनिवार, 21 नवंबर 2020 (20:52 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश में देर रात प्रयागराज में 6 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई थी। इसकी जानकारी मिलते ही ने प्रयागराज की घटना पर सख्त तेवर अख्तियार कर लिए हैं और आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करते हुए संपत्ति जब्त करने तक के आदेश दिए हैं।
प्रयागराज में थाना फूलपुर के इमलिया गांव में शुक्रवार देर रात देशी शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गई थी। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी के साथ अन्य कई उच्च अधिकारी भी पहुंच गए थे।

प्रयागराज में हुए शराब कांड की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शराब कांड को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए ट्विटर के माध्यम से जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को कड़े निर्देश देते हुए कहा है कि जहरीली शराब बेचने में लिप्त लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के अन्तर्गत कार्रवाई करते हुए उनकी सम्पत्ति जब्त की जाए। सम्पत्ति की नीलामी से प्राप्त धनराशि से पीड़ित परिवारों की मदद की जाए।

विपक्ष ने उठाए सवाल : प्रयागराज में हुए शराब कांड के बाद विपक्ष योगी सरकार पर जमकर हमलावर हो गया है। इसके चलते प्रियंका गांधी ने आज ट्विटर के माध्यम से योगी सरकार पर निशाना साधते कहा था कि उत्तरप्रदेश में लखनऊ, फिरोजाबाद, हापुड़, मथुरा, प्रयागराज समेत कई जगहों पर जहरीली शराब से मौतें हुई हैं। आगरा, बागपत मेरठ में जहरीली शराब से मौतें हुई थीं। आखिर क्या कारण है कि कुछ दिखावटी कदमों की बजाय सरकार जहरीली शराब के माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम रही है? कौन जिम्मेदार है?



और भी पढ़ें :