एटीएम के बाहर मिले 24.68 लाख नकद

पुनः संशोधित सोमवार, 27 फ़रवरी 2017 (19:18 IST)
हमें फॉलो करें
वडोदरा। एक सरकारी बैंक के एटीएम के बाहर यहां बक्से में मिलने से हड़कंप मच गया। इतनी मात्रा में एटीएम के बाहर नकदी मिलने से पुलिस भी फौरन हरकत में आ गई। बाद में जांच में पता चला कि एटीएम में कैश डालने वाली एजेंसी का कर्मचारी यहां बक्सा भूल गया था।
सहायक पुलिस आयुक्त वाईआर गामित ने बताया कि शनिवार देर रात जब एक छात्र यहां वाघोडिया रोड पर जावेर नगर के पास बैंक की शाखा के पास एटीएम से पैसे निकालने गया तो उसके ये बक्सा देखा। बक्से में 2,000 और 500 के नोटों के बंडल थे। उन्होंने कहा कि ये बक्सा यहां संभवत: 23 फरवरी से ही पड़ा था, जब एटीएम के कैश डालने वाली कंपनी के कर्मचारी इसे एटीएम के बाहर ही भूल गए थे।
 
छात्र ने इस बक्से को खोला तो वह आश्चर्यचकित रह गया। उसे इसमें करंसी नोट के बंडल मिले। इसे लूट की घटना मानते हुए उसने कल तड़के पुलिस को इसकी सूचना दी। गामित उस वक्त पुलिस निरीक्षक जेवी अमीन के साथ इलाके में रात की गश्त पर थे। वे फौरन मौके पर पहुंचे।
 
इसके बाद पुलिस ने मौके पर बैंक के शाखा प्रबंधक और कैश डालने वाली एजेंसी के अधिकारियों को बुलाया। यह सुनिश्चित करने के बाद कि कैश के बंडलों के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं हुई है, ये रकम शाखा प्रबंधक को सौंप दी गई। गामित ने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज भी देखेंगे। ये हैरान करने वाली बात है कि एटीएम के बाहर 3-4 दिन तक पड़े रहे इस बक्से पर किसी की नजर नहीं गई। (भाषा)



और भी पढ़ें :