मंदसौर में बाढ़ पीड़ितों की सेवा कर शिवराज मनाएंगे पीएम मोदी का जन्मदिन

विकास सिंह| Last Updated: सोमवार, 16 सितम्बर 2019 (21:58 IST)
भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने के लिए दो दिन के के दौरे पर है। सोमवार सुबह मंदसौर पहुंचे शिवराज
ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर नुकसान का जायजा लिया।

इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए लगाए गए प्रशासन के राहत कैंपों का भी दौरा किया।
बाढ़ पीड़ितों की मदद के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ ही स्थानीय भाजपा सांसद और विधायकों ने अपना एक महीना का वेतन देने की भी घोषणा की।
बाढ़ पीड़ितों की सेवा कर मनाएंगे पीएम का जन्मदिन- भाजपा 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के को पूरे देश में सेवा सप्ताह के रुप में मना रही है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसौर में बाढ़ पीड़ितों की सेवा कर पीएम मोदी का जन्मदिन मानएंगे।
शिवराज ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा के सभी कार्यकर्ता मंदसौर-नीमच में बाढ़ पीड़ितों की सेवा के लिए खुद को झोंकेंगे। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के लोगों से भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए साथ आने की अपील की है।

विरोध नहीं, सहयोग की भावना- इलाकों के अपने दौरे को लेकर शिवराज ने कहा कि वह यहां विरोध नहीं बल्कि सहयोग करने आए है। उन्होंने कहा कि यह वक्त एक दूसरे को कोसने का नहीं बल्कि एक साथ मिलकर बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने का है।

उन्होंने कहा कि वह मंदसौर राजनीति करने नहीं बल्कि लोगों की मदद करने के लिए आए है। उनकी पहली प्राथमिकता जिन लोगों का सब कुछ बाढ़ में बह गया उनकी मदद करना है। उन्होंने कहा कि यह समय आरोप-प्रत्यारोप का नहीं बल्कि प्रशासन को फुल सपोर्ट, फुल को-ऑपरेट करने का है, ताकि लोगों को इस संकट से निकाला जा सकें।



और भी पढ़ें :