महाराष्ट्र में 'विकास' नहीं 'वसूली' हो रही है, रविशंकर प्रसाद का उद्धव सरकार पर प्रहार

पुनः संशोधित मंगलवार, 23 मार्च 2021 (16:53 IST)
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल का 'खेला' अब पहुंच गया है। केन्द्रीय मंत्री ने मंगलवार को राज्य की पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र में भी खेला चल रहा है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैंने महाराष्ट्र एटीएस की प्रेस कॉन्फ्रेंस देखी, जिसमें सिर्फ स्टेटमेंट जारी किया कोई प्रश्न नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जो कुछ हो रहा है वह 'विकास' नहीं बल्कि 'वसूली' है। उद्धव ठाकरे सरकार को निशाने पर लेते हुए प्रसाद ने कहा कि महाराष्ट्र के इतिहास में उद्धव सरकार अब तक की सबसे 'कन्फ्यूज्ड' सरकार है।

प्रसाद ने शरद पवार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर किस मजबूरी में वे राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख को बचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनिल देशमुख के इस्तीफे से ही अब शरद पवार की साख बच सकती है। आखिर किस दिशा में जा रही है यह 'वसूली' अघाड़ी।
उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब किसी पुलिस कमिश्नर ने लिखा कि राज्य के गृहमंत्री ने 100 करोड़ रुपए महीना वसूली का टारगेट तय किया है। उन्होंने सवाल उठाया कि जब एक मंत्री का टारगेट 100 करोड़ है तो बाकी के मंत्रियों का कितना है? उन्होंने सचिन वाजे की बहाली पर भी सवाल उठाया।



और भी पढ़ें :