आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है पाक : राजनाथ

नई दिल्ली| पुनः संशोधित शुक्रवार, 2 जनवरी 2015 (16:56 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। भारत ने शुक्रवार को कहा कि में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के प्रयास में सीमा पर लगातार फायरिंग करके ऐसी कोशिशों को ‘कवर’ दे रहा है।
गृहमंत्री ने यहां कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है। उनसे सवाल किया गया था कि क्या पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार किए जा रहे उल्लंघनों का मकसद घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों को आड़ (कवर) देना है।> > सिंह ने कहा कि पाकिस्तान जम्मू क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारत की ओर फायरिंग कर रहा है और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) इसका उचित जवाब दे रहा है।
भारत द्वारा भारी गोलीबारी करने की पाकिस्तान की शिकायत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ये पाकिस्तान ही है जिसने फायरिंग की शुरुआत की और हमने तो महज जवाबी कार्रवाई की है।

पाकिस्तान के रेंजरों ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के सांबा क्षेत्र में भारत की 13 सीमा चौकियों को निशाना बनाया था। इससे 1 दिन पहले भी उसने भारतीय क्षेत्र में गोलीबारी की जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हुआ और भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में 4 पाकिस्तानी रेंजर ढेर हो गए।

इसके बाद भी पड़ोसी देश द्वारा की जा रही फायरिंग पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने गुरुवार को टिप्पणी की कि लगता है पाकिस्तान ने कोई सबक नहीं सीखा। (भाषा)



और भी पढ़ें :