नाकामियों पर उठते सवाल, #मोदी सरकार ध्यान दो...

पुनः संशोधित गुरुवार, 15 अप्रैल 2021 (13:10 IST)
नई दिल्ली। देश में लगातार बढ़ रहे (Coronavirus) संक्रमण के मामले किसान कानून के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच ट्‍विटर पर #मोदी_सरकार_ध्यान_दो काफी ट्रेंड कर रहा है। लोग विभिन्न मुद्दों पर की जमकर खबर ले रहे हैं। उनमें सरकार को लेकर काफी गुस्सा है। उल्लेखनीय है कि देश में रोज का संक्रमण का आंकड़ा 2 लाख के लगभग पहुंच गया है।

राहुल तेवतिया ने लिखा- यह ट्रेंड तो केवल कुछ घंटों के लिए है, लेकिन हमारी समस्या हमेशा रहने वाली है। इसलिए हमें हर रोज़ और एकता से लड़ना होगा। अशोक झांझरिया ने लिखा- मोदी सरकार का बहिष्कार करना चाहिए।

दिनेश चौहान ने कटाक्ष किया कि ऑक्सीजन की कमी से निपटने के लिए मरीजों के बैड के साथ गाय बांधने का सुझाव भी आया है। इसके साथ एक फोटो भी ट्‍वीट किया गया है, जिस पर लिखा है कि गाय ही एकमात्र प्राणी है जो ऑक्सीजन ग्रहण करता है और ऑक्सीजन ही छोड़ता है।

प्रकाश योगी ने लिखा- जागरूक नागरिक वो होता है, जो निरंतर सरकार से सवाल पूछता है। तब नहीं जब उसके रिश्तेदार अस्पताल पहुंचते हैं। आज हम सवाल न पूछने की कीमत चुका रहे हैं। इसी तरह प्रवीण मीना ने लिखा कि कोरोना 2020 के शुरू से है, पर अभी भी अस्पताल ठीक नहीं हुआ, क्योंकि ये काम मोदी का नहीं है..! मोदी का काम चुनाव प्रचार और मन की बात करना है।

हरिसिंह नींदरडा ने लिखा- गलत का विरोध खुलकर करें, चाहे राजनीति हो या समाज, इतिहास आवाज उठाने वालों का लिखा जाता हैं, तलवे चाटने वालों का नहीं। रामजीत मीना ने लिखा- Unemployment की अनदेखी, Corona की अनदेखी, Kisaan की अनदेखी, Jawan की अनदेखी, Women safety की अनदेखी, किसी चीज़ पर तो ध्यान दो मोदी जी।




और भी पढ़ें :