गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. खबर-संसार
  2. समाचार
  3. राष्ट्रीय
  4. PM Modi in Republic day parade
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 26 जनवरी 2017 (12:59 IST)

परेड के बाद दर्शकदीर्घा में मोदी, लगे 'मोदी-मोदी' के नारे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को गणतंत्र दिवस परेड के बाद दर्शकदीर्घा तक आकर एक बार फिर अपने प्रशंसकों को अभिभूत कर दिया। इस अवसर पर कुछ लोगों ने मोबाइल कैमरों से नजदीक से प्रधानमंत्री की तस्वीर उतारी तो कुछ ने सेल्फी लेने का प्रयास किया।
 
परेड की समाप्ति के बाद राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, समारोह के इस साल के मुख्य अतिथि संयुक्त अरब अमीरात की सशस्त्र सेनाओं के डिप्टी सुप्रीम कमांडर मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान, प्रधानमंत्री मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर अन्य विशिष्ट जनों के साथ सलामी मंच से नीचे आए तो दर्शकदीर्घाओं में बैठे मोदी के प्रशंसक 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगे।
 
राष्ट्रपति और मुख्य अतिथि के प्रस्थान करने के बाद मोदी अपने काफिले के साथ रवाना होने की बजाय मंच के सामने की दर्शकदीर्घाओं और उसके बाद सड़क की दूसरी तरफ मंच के दोनों ओर बनी दर्शकदीर्घाओं के करीब पहुँचकर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।
 
इस दौरान श्री मोदी के नाम के नारे और तेज हो गए। कुछ लोगों ने मोबाइल कैमरों से नजदीक से प्रधानमंत्री की तस्वीर उतारी तो कुछ ने सेल्फी लेने का प्रयास किया। दर्शकों का अभिवादन स्वीकारने के बाद मोदी अपने काफिले के साथ रवाना हो गए। (वार्ता)
ये भी पढ़ें
राजपथ पर इंद्रदेव रहे मेहरबान...