गुरुग्राम नगर निगम के फैसले पर भड़के ओवैसी, कहा- शुक्रवार को शराब दुकानें भी करो बंद

Asaduddin Owaisi
पुनः संशोधित शुक्रवार, 19 मार्च 2021 (18:40 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी के उस फैसले पर भड़क गए हैं, जिसमें मंगलवार को शहर में मीट की दुकानें बंद करने का फैसला किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि मंगलवार को मीट की दुकानें बंद कराने का निर्णय लिया गया है तो शुक्रवार को शराब की दुकानें भी बंद होनी चाहिए।


गुरुग्राम नगर निगम के फैसले की तीखी आलोचना करते हुए AIMIM नेता ओवैसी ने कहा कि दूसरे लोग निजी जिंदगी में क्या कर रहे हैं, उससे दूसरों की आस्था भला कैसे आहत हो सकती है। उन्होंने कहा कि यदि मंगलवार को करने का यही आधार है तो शुक्रवार को शराब की दुकानें भी बंद होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि लोग मीट खरीद रहे हैं, बेच रहे हैं या खा रहे हैं तो इसका अर्थ यह कतई नहीं है कि वे दूसरों को भी खाने के लिए मजबूर कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि भारत में करोड़ों लोग मीट खाते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि मीट नापाक है।

दरअसल, जॉन हॉल में गुरुवार को नगर निगम के सदन की आयोजित सामान्य बैठक में मंगलवार को मीट की दुकानें बंद रखने का फैसला लिया गया था। बैठक में वर्ष 2021-22 के लिए बजट भी पेश किया गया था। इस दौरान विकास से जुड़े विभिन्न एजेंडों पर भी चर्चा हुई थी।




और भी पढ़ें :