ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को क्यों तलाश रही है दिल्ली पुलिस? जानिए पूरा मामला

Last Updated: गुरुवार, 6 मई 2021 (17:43 IST)
विजेता की तलाश कर रही है। खबरों के अनुसार दिल्ली के उत्तरी क्षेत्र में स्थित छत्रसाल स्टेडियममें पहलवानों के बीच हुई कथित लड़ाई में एक की मौत हो गई। मामले में सुशील कुमार का नाम भी सामने आ रहा है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उनके घर पर रेड मारी।
ALSO READ:
Corona संक्रमित हसी और बालाजी अब स्वस्थ, एयर एंबुलेंस से चेन्नई लाए गए
दिल्ली के में पहलवानों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई थी। इसमें 23 साल के एक पहलवान की मौत हो गई। इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक अतिरिक्त डीसीपी (उत्तर-पश्चिम) डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने कहा कि हम सुशील कुमार की भूमिका की जांच कर रहे हैं, क्योंकि उनके खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। हमने अपनी टीम उसके घर भेजी, लेकिन वे गायब थे। हम उनकी तलाश कर रहे हैं। आरोपी व्यक्तियों का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें मंगलवार को दोपहर 12 बजे के आस-पास छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की सूचना मिली थी। झगड़े में चोटिल पहलवान को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, जहां बुधवार सुबह को उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सागर नामक व्यक्ति के तौर पर हुई है। (इनपुट एजेंसियां)



और भी पढ़ें :