राज्यपाल का बड़ा बयान, पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था बेहद खराब, कल जो हुआ 'शर्मनाक'

Last Updated: शुक्रवार, 11 दिसंबर 2020 (12:27 IST)
कोलकाता। के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर केंद्र सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। उन्होंने बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि संविधान की रक्षा मेरी जिम्मेदारी है। ममता को संविधान का पालन करना होगा।
ALSO READ:

भाजपा नेताओं पर हमला : अमित शाह 2 दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर, राज्यपाल ने सौंपी रिपोर्ट
राज्यपाल ने कहा कि राज्य में कानून और व्यवस्था की हालत बेहद खराब है। यहां के लोगों की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है। उन्होंने कहा ‍कि नड्डा के काफिले पर हुआ हमला लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि जब भी ममता भटकेंगी, मेरी जिम्मेदारी शुरू होगी। उन्होंने कहा कि ममता से विनती है कि संविधान का पालन करें। कल की घटना के लिए माफी मांगे।
उन्होंने कहा कि बाहर वाला, अंदर वाला एक खतरनाक खेल है। कल लोग बेलगाम ढंग से सड़क पर उतरे थे। बंगाल पुलिस सरकार की कठपुतली बन गई है।

धनखड़ ने जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के मामले में केंद्र को रिपोर्ट भेजी है। गृह मंत्रालय ने इस मामले में पश्चिम बंगाल के चीफ सेक्रेटरी और डीजीपी को 14 दिसंबर को तलब किया है।
उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा की बंगाल यात्रा के दौरान गुरुवार को 24 परगना में उनके काफिले पर हमला किया गया था। नड्डा ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया था। गृहमंत्री अमित शाह ने भी कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इसके लिए जवाब देना होगा।



और भी पढ़ें :