1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Cyrus Mistry's post mortem at JJ Hospital in Mumbai
Written By
Last Updated: सोमवार, 5 सितम्बर 2022 (12:46 IST)

Car Accident: देर रात मिस्त्री का मुंबई के जेजे अस्पताल में किया गया पोस्टमार्टम

मुंबई। टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री तथा एक अन्य व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत होने बाद रविवार देर रात यहां सरकारी जेजे हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उनके शव का पोस्टमार्टम किया। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। रविवार को साइरस मिस्त्री की लग्जरी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई थी और पिछली सीट पर बैठे मिस्त्री (54) और जहांगीर पंडोले की मौत हो गई थी।
 
गौरतलब है कि रविवार दोपहर को महाराष्ट्र के पालघर जिले में साइरस मिस्त्री की लग्जरी कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई थी जिसमें कार की पिछली सीट पर बैठे मिस्त्री (54) और जहांगीर पंडोले की मौत हो गई। वे गुजरात से लौट रहे थे।
 
प्रख्यात स्त्री रोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले (55) कार चला रही थीं और उनके पति डेरियस पंडोले (60) उनके साथ आगे की सीट पर बैठे थे। हादसे में दोनों घायल हो गए और उन्हें गुजरात के वापी शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
 
मुंबई में जेजे अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि साइरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोले के शवों को देर रात 12 बजकर 5 मिनट पर पालघर में कासा उपजिला अस्पताल से यहां लाया गया। पोस्टमार्टम देर रात 2 बजकर 27 मिनट पर किया गया। शवों को अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है। अधिकारी ने और कोई जानकारी नहीं दी। इस बीच एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पंडोले दंपति को इलाज के लिए सोमवार को सुबह वापी से सड़क मार्ग से मुंबई के एक निजी अस्पताल में लाया गया।(भाषा)
ये भी पढ़ें
रेल सेवाएं बढ़ाने की मांग को लेकर बंगाल में 3 स्टेशनों पर प्रदर्शन