2 मई, दीदी गई, भाजपा आई, बंगाल में परिवर्तन रैली में बोले शिवराज, टीएमसी को बताया तोड़ो मारो काटो वाली पार्टी

Author विकास सिंह| Last Updated: रविवार, 28 फ़रवरी 2021 (19:44 IST)
मध्यप्रदेश के आज बंगाल दौरे परिवर्तन रैली में धुलागोरी मोड़, सांकराइल के आलमपुर और हावड़ा साउथ में भाजपा की चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए राज्य में फैली तानाशाही और भ्रष्टाचार को लेकर ममता सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने टीएमसी की हिंसा,कटमनी, बढ़ते भ्रष्टाचार एवं केंद्र सरकार की योजनाओं से बंगाल की जनता को वंचित करने का आरोप लगाया।

2 मई, दीदी गई, भाजपा आई- मुख्यमंत्री परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए नया नारा दिया कि 2 मई, दीदी गई, भाजपा आई। उन्होंने कहा की हमारे सैकड़ों कार्यकर्ताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, ममता सरकार कितनी भी मारपीट करवा ले, साजिशें रचे,हमले करवाए, परिवर्तन तय है, परिवर्तन की लहर पूरे पश्चिम बंगाल में चल रही है और अब भारतीय जनता पार्टी ही चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा बंगाल की जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है।
ये पश्चिम बंगाल को बचाने की लड़ाई - मुख्यमंत्री ने सभाओं को संबोधित कर कहा की यह लड़ाई केवल बुआ और बेटी की नहीं है, बल्कि यह पश्चिम बंगाल को बचाने की लड़ाई है, ममता दीदी कि टीएमसी सरकार ने इसे तबाह कर दिया, राज्य में शांति और सौहार्द्र को बिगाड़ कर रख दिया है, सामाजिक वैमनस्यता और तानाशाही का पर्याय टीएमसी है, यह चुनाव कटमनी को कट करने का चुनाव है, टोला बाजी टैक्स को खत्म करने का चुनाव है, हिंसा से उबारने एवं पश्चिम बंगाल की जनता को खुशहाली देने का चुनाव है, टीएमसी का मतलब तोड़ो, मारो,काटो हो गया है, यह पश्चिम बंगाल को बचाने की लड़ाई है।

तुष्टीकरण ने बंगाल को बांट दिया - मुख्यमंत्री ने कहा की ममता दीदी को जय श्री राम के नारों से भी परहेज है, अयोध्या में भूमिपूजन हो रहा था और बंगाल में कर्फ्यू लगा दिया गया।
राम भारत के अस्तित्व हैं, आराध्य और प्राण हैं सरस्वती पूजा और दुर्गा पूजा से भी आपको परहेज है,
ममता दीदी ने बंगाल को हिंदू-मुस्लिम में बांट दिया, 5 हजार से ज्यादा गांव ऐसे हैं जहां हिंदुओं का नामोनिशान नहीं है, सरस्वती और दुर्गा पूजा के लिए भी आपसे अनुमति लेनी पड़ती है। उन्होंने कहा कि एक बार अंग्रेजों ने बांटा था अब ममता सरकार बांटने की कोशिश कर रही हैं लेकिन जनता आपको सफल नही होने देगी , बंगाल में परिवर्तन होकर रहेगा।
ममता दीदी ने बंगाल को हिंसा की आग में धकेल दिया है, सिर्फ बंगाल कि जनता ही नही पूरा देश जानता है कि बंगाल का बंटवारा कर दिया है, एक बंटवारा किया था 1905 में लार्डकर्जन ने, दूसरा बटवारा ममता दीदी ने कर दिया, और वह कर दिया है हिंदू-मुसलमानों को बांट के तुष्टीकरण की नीति करके, तुष्टीकरण के कारण एक अलग बंगाल कई जगह दिखाई देता है,लेकिन दीदी अब बंगाल की जनता आपको सफल नही होने देगी, बंगाल भी मोदी जीके नेतृत्व में देश के साथ कदम मिलाकर आगे बढ़ेगा।

शिवराज ने कहा कि भाजपा बंगाल की पवित्र पहचान को पुनर्स्थापित करेगी,बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि बंगाल में सुशासन के लिए, बंगाल की समृद्धि के लिए, बंगाल की खुशहाली के लिए, परिवर्तन जरूरी है। शिवराज ने कहा कि परिवर्तन यात्रा टीएमसी के कफन में आखिरी कील साबित होगी बंगाल भारतीय जनता पार्टी के साथ और नरेंद्र मोदी जी के साथ हैं, और इसके बाद जो परिवर्तन आएगा इसमें सोनार बंगाल बनाया जाएगा।





और भी पढ़ें :