ओवैसी की रैली में पाक जिंदाबाद के नारों पर भड़की भाजपा, बताया प्रदर्शनों का असली चेहरा

Last Updated: शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 (08:15 IST)
नई दिल्ली। बेंगलुरु में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की सीएए-विरोधी रैली में उस वक्त हंगामा हो गया, जब मंच से एक लड़की पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। ओवैसी लड़की के हाथ से तुरंत माइक लेकर सफाई दी। भाजपा ने मामले पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि पाक का समर्थन करने वाले वहीं चले जाएं।
लड़की के पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दिख रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी मंच से बाहर जा रहे हैं तभी माइक हाथ में लिए एक लड़की पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने लगती है। कुछ ही देर में ओवैसी के समर्थक उस लड़की को मंच से हटाने लगते हैं और इसी बीच कुछ पुलिसवाले भी वहां पहुंच जाते हैं। बाद में लड़की को पुलिसवालों के हवाले कर दिया जाता है।
नारे लगाने वाली लड़की का नाम अमूल्या बताया जा रहा है और पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 124-A के तहत राजद्रोह का केस दर्ज किया है।

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'बेंगलुरु के फ्रीडम पार्क में ऐंटी-सीएए रैली में मंच पर असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। यही इन प्रदर्शनों का असली चेहरा है।'

इस बीच भाजपा नेता बीएल संतोष ने वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, 'सीएए-विरोधी प्रदर्शन कहे जाने वाले इस पागलपन को देखिए...एक लेफ्ट ऐक्टिविस्ट बेंगलुरु में पाकिस्तान जिंदाबाद चिल्ला रही है...फ्रिंज तत्वों ने पूरे प्रदर्शनों को अपने कब्जे में ले लिया है। अब यह कहने का समय आ चुका है कि बहुत हो चुका।'




और भी पढ़ें :