लश्कर भी तुम्हारा है, सरदार तुम्हारा है...

पुनः संशोधित सोमवार, 9 दिसंबर 2019 (18:18 IST)
नई दिल्ली। अर्नब गोस्वामी के का अध्यक्ष चुने जाने पर कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्‍विटर पर कुछ लाइनें डालकर कटाक्ष किया है।
सिंघवी ने परोक्ष रूप से गोस्वामी पर निशाना साधते हुए कहा- लश्कर भी तुम्हारा है, सरदार तुम्हारा है, तुम झूठ को सच लिख दो अखबार तुम्हारा है, इस दौर के फरियादी जायें तो कहा जायें, सरकार तुम्हारी है, दरबार तुम्हारा है...।

हालांकि इन पंक्तियों को लिखे जाने के बाद ट्‍विटर पर लोगों ने अभिषेक सिंघवी को काफी ट्रोल किया, वहीं कुछ लोगों ने उनके समर्थन में भी ट्‍वीट किए। विनय कुमार शर्मा ने लिखा कि आप पहले कह देते तो रवीश कुमार को बना देते।

कांग्रेसमैन नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- आखिरकार उसे इनाम मिल ही गया, जिसका लंबे समय से इंतजार था। अनिल कुमार सिंह ने लिखा कि आपकी सरकार भी वही करती थी।

विकास ने लिखा- मेरे पास कांग्रेस को समर्पित कुछ पंक्तिया हैं- हमको है भारत को लूटने का अधिकार, क्योंकि हमारे पास है नकली गांधी परिवार, और जिसको नहीं है इस परिवार से प्यार, उसपे हम बार बार करेंगे वार।

अभिषेक वाघे ने लिखा- 2014 से पहले आप भी ऐसे ही थे जी। एक अन्य ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि वक्त वक्त की बात है। रानू त्रिवेदी ने लिखा- अंगूर खट्‍टे हैं, ऐसा क्यों लग रहा है।



और भी पढ़ें :