बंगाल में तिनके की तरह उड़ेगी तृणमूल, तारीखों के ऐलान के बाद नरोत्तम की हुंकार, बेटी की विदाई का वक्त आ गया

Author विकास सिंह| Last Updated: शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 (09:23 IST)
भोपाल। चुनाव आयोग की ओर से पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव की तारीखों के एलान के साथ ही भाजपा ने सूबे में जीत के लिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है। बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार और मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुनाव आयोग की बंगाल में आठ चरणों में चुनाव कराने के एलान का स्वागत करते हुए कहा कि चुनाव में बंगाल की जतना तृणमूल को तिनके की तरह उड़ा देगी।
बंगाल विधानसभा चुनाव में 57 विधानसभा सीटों के प्रभारी बनाए गए भाजपा के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बंगाल में जनता अब तृणमूल को तिनके की तरह उड़ा देने का मन बना चुकी है। तृणमूल की सरकार जिस तरह पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर आम कार्यकर्ता पर हमले कर रही थी अब उस पर भी अंकुश लगेगा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने जिस तरह से प्रशासन का राजनीतिकरण और दुरुपयोग किया था उस पर भी अब चुनाव की घोषणा होने के बाद लगाम लग सकेगा।
भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार ने कहा कि वह बंगाल अधिकारी और कर्मचारी को आगाह करना चाहते है कि तृणमूल के कार्यकर्ता बनकर काम नहीं करें। बंगाल
की जनता मन बना चुकी और अब बेटी की विदाई का वक्त आ गया है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को में पार्टी ने 57 विधानसभा सीटों क जिम्मेदारी सौंपी है और केंद्रीय नेतृत्व की ओर से जिम्मेदारी मिलने के बाद नरोत्तम मिश्रा लगातार बंगाल के दौरे कर रहे है।



और भी पढ़ें :