शिवराज बोले- असली टाइगर तो यहां बैठा है, दूसरा कहां से आया खत्म करो...

Last Updated: मंगलवार, 19 जुलाई 2022 (23:31 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर खुद को टाइगर बनाया। सीएम से टाइगर नामक एक गुंडे और अवैध शराब की कुछ लोगों ने शिकायत की थी। इस पर शिवराज ने कहा कि तो यहां बैठा है, दूसरा कहां से आ गया?


दरअसल, भोपाल में महापौर चुनाव में भाजपा की जीत के बाद जनता को धन्यवाद करने के लिए कार्यक्रम रखा गया था। जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे तो वहां स्थानीय लोगों ने इलाके के एक टाइगर नाम के गुंडे की शिकायत कर दी। इस पर मुख्यमंत्री ने डीसीपी साई कृष्णा थोटा और भोपाल कलेक्टर को मंच पर बुलाया और सबके सामने कहा कि यह जरा देख लें कौन है टाइगर-फाइगर।

शिवराज ने आगे कहा कि असली टाइगर (शिवराज सिंह चौहान) तो यहां बैठा है फिर ये कहां के टाइगर-फाइगर आ गए। उन्होंने कहा कि ‘ये कौन-सी टाइगर शराब आ गई। पाउच जब्त करो, मारो डंडे और ठीक करो सबको। यह माता-बहनों की सबसे बड़ी दिक्कत है।
मुख्‍यमंत्री ने कहा कि अवैध शराब पर डंडा चलाओ, क्रश कर दो सबको, खत्म करो। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए और कहा कि यह मैसेज भोपाल के लिए नहीं है, पूरे मध्य प्रदेश के लिए है। जनता परेशान है तो सरकार का क्या मतलब है। उल्लेखनीय है कि शिवराज सिंह चौहान इससे पहले भी खुद को टाइगर कह चुके हैं।




और भी पढ़ें :