MP के गृहमंत्री की फेक फेसबुक आईडी से पोस्ट हुई शायरी ने पकड़ा तूल,देनी पड़ी सफाई

Author विकास सिंह| Last Updated: बुधवार, 20 जनवरी 2021 (15:20 IST)

भोपाल। के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की फर्जी फेसबुक आईडी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पूरे मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब गृहमंत्री की फेक फेसबुक आईडी से एक विवादित शायरी पोस्ट कर दी गई। दरअसल पिछले दिनों गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने आवास पर मकर संक्रांति पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। आयोजन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई कैबिनेट मंत्री,उद्योगपति और मीडिया के लोग शामिल हुए थे।

कार्यक्रम के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के नाम से बनी फेक फेसबुक आईडी से शायरी पोस्ट की गई थी। जिसमें लिखा था कि “शीशा कमजोर बहुत होता है पर सच दिखाने से पीछे नहीं हटता। इस फेक पोस्ट के बाद प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई थी और इसको गृहमंत्री के शक्ति प्रदर्शन से जोड़कर देखा जाने लगा था।
इसके बाद आज खुद गृहमंत्री ने पोस्ट का खंडन करते हुए कहा कि "मेरी जानकारी में आया है कि कुछ लोग फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मेरे नाम से फर्जी आईडी बनाकर पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में मेरे निवास पर आयोजन के बारे में भी एक शायरी लिखकर कमेंट पोस्ट किया गया है जो मेरा नहीं है। मैं इस बारे में कार्रवाई के लिए कानूनी राय भी ले रहा हूँ"। मीडिया से बात करते हुए गृहमंत्री ने पूरे मामले पर चिंता जताते हुए कहा कि वह इस पूरे मामले की जानकारी ले रहे है और फेसबुक पर की गई पोस्ट से उनका और उनकी टीक का कोई लेना देना नहीं है।



और भी पढ़ें :