राम के सहारे चुनावी नैया : अयोध्या में राममंदिर बनना ही भाजपा को वोट देने का पर्याप्त कारण: नंदकुमार सिंह चौहान

कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह की विधानसभा में राममंदिर नाम पर वोट मांगने का वीडियो हो चुका है वायरल

Author विकास सिंह| Last Updated: गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (12:42 IST)
भोपाल। अयोध्या में बनने का रास्ता भले ही सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद साफ हुआ है लेकिन
में सत्तारूढ़ दल भाजपा में राममंदिर बनवाने का क्रेडिट लेने से नहीं चूक रही है। जैसे जैसे चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है वैसे-वैसे पार्टी के बड़े नेता और उम्मीदवार खुलकर अयोध्या में बन रहे राममंदिर के नाम पर लोगों से वोट मांग रहे है।

बुधवार को बुरहानपुर के नेपानगर एक कार्यक्रम में भाजपा सांसद और पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अयोध्या में भव्य राममंदिर बनना ही, भाजपा को वोट देने का पर्याप्त कारण है। भाजपा सांसद जब मंच से राममंदिर के नाम पर लोगों से वोट मांग रहे थे तब उस वक्त मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है और उनके जैसे कार्यकर्ता के लिए भाजपा को वोट देने का एक यही कारण पर्याप्त है।
दूसरी ओर सुरखी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे शिवराज कैबिनेट के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत अपने पूरे चुनावी कैंपेन राममंदिर और भगवान राम के भरोसे ही चला रहे है। गोविंद सिंह राजपूत अयोध्या में राममंदिर के निर्माण के लिए शिलाएं भेजने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र के तीन सौ गांव में रामशिलाएं पूजन यात्रा निकाल चुके है। यह रामशिलाएं दीपावली के बाद अयोध्या भेजी जाएगी।

वहीं इन दिनों सुरखी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं का चुनाव प्रचार करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है कि जिसमें कार्यकर्ता वोटरों को भगवान राम की फोटो दिखाते हुए बता रहे हैं कि मोदी जी राममंदिर बनवा रहे है और एक वोट फूल पर देने से राममंदिर में एक ईट लगेगी और पुण्य अलग मिलेगा। वहीं खुद मंत्री गोविंद सिंह राजपूत कहते हैं कि इस समय पूरा मध्यप्रदेश और सुरखी विधानसभा राममय है।




और भी पढ़ें :