हम एकजुट होकर ही corona से जीत सकते हैं : गौतम गंभीर

Last Updated: गुरुवार, 16 अप्रैल 2020 (17:37 IST)
नई दिल्ली। और अब सांसद ने कहा है कि लोग एकजुट होकर ही से लड़ सकते हैं और उस पर विजय पा सकते हैं। कोरोना वायरस के कारण भारत सरकार ने देशभर में की घोषणा की हुई है जो तीन मई तक चलेगा।

गंभीर ने सांसद के रुप में जरुरतमंदों की मदद की है और अपनी सांसद निधि से प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए की राशि दान दी है।

गंभीर ने स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, 'हम इस लड़ाई को एकजुट होकर ही जीत सकते हैं और सबसे जरुरी है दिशानिर्देशों का पालन करना। अगर हमें घर पर रहने कहा गया है तो हमें किसी भी कीमत पर घर से नहीं निकलना चाहिए। हमारे लिए नियम का पालन करना सबसे जरुरी है और इसी में देश की भलाई है।'
उन्होंने कहा, 'अगर हम मदद की बात करें तो मेरी नजर में दान देने की कोई सीमा नहीं होती है। अगर कोई व्यक्ति अपनी इच्छा से एक रुपए भी दान में देता है तो यह बड़ी मदद है।'

लॉकडाउन के दौरान घर में किस तरह समय बीत रहा है, गंभीर ने कहा, 'मुझे लॉकडाउन के दौरान पौधों और गार्डन में घास को सही रखने की जिम्मेदारी दी गई है।

लेकिन मजेदार बात यह है कि मैं घास में तीन दिन से पानी डाल रहा हूं लेकिन फिर भी यह बढ़ नहीं रही है। जैसे मेरी बात नहीं सुनते हैं वैसे ही घास भी मेरी बात पर ध्यान नहीं दे रही है।' (वार्ता)



और भी पढ़ें :