शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Vivian Richards, Team India, West Indies
Written By
Last Updated: मंगलवार, 19 जुलाई 2016 (21:42 IST)

विवियन रिचर्ड्‌स ने टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने एंटीगा में सर विवियन रिचर्ड्‌स से मुलाकात की और उनसे कुछ टिप्स भी लिए।
टीम इंडिया एंटीगा पहुंच गई है और खिलाड़ियों ने मैच में शानदार प्रदर्शन और जीत दर्ज करने के लिए नेट पर अभ्यास भी शुरू कर दिए हैं, लेकिन अभ्यास से पहले कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेट सर विवियन रिचर्ड्‌स से मुलाकात की और उनसे टिप्स लिए। 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर रिचर्ड्‌स के साथ भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने लिखा, 'द किंग विवियन रिचर्ड्‌स और कप्तान कोहली एंटीगा में साथ-साथ।' 
 
बोर्ड ने इसके बाद सर रिचड्‍र्स के साथ शिखर धवन, मुरली विजय, स्टुअर्ट बिन्नी और अजिंक्य रहाणे तथा कप्तान कोहली की तस्वीर पोस्ट की और लिखा- "एंटीगा में विवियन रिचर्ड्‍स के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य उनसे टिप्स लेते हुए।' 
 
बीसीसीआई के पोस्ट के बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्विटर रिचर्ड्‌स के साथ अपनी अलग फोटो पोस्ट की और लिखा- सर रिचर्ड्‍स के साथ काफी चर्चा की। खुशी के पल।' भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे के दौरान चार टेस्ट मैच खेलेगी। इस बार जो टीम वेस्टइंडीज गई है उनमें से अधिकतर खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज में खेलने का अनुभव नहीं है। हालांकि दो अभ्यास मैच खेलकर उनमें थोड़ा आत्मविश्वास आया है। (वार्ता)
ये भी पढ़ें
मोहम्मद कैफ बने रणजी ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ के कप्तान