1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. virat Kohli, Anushka Sharma
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 21 नवंबर 2014 (20:27 IST)

विराट कोहली ने कबूला अनुष्का से रिश्ता

लंबी चुप्पी और ना-नुकुर के बाद आखिरकार भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिश्ते को कबूल लिया। साथ ही लोगों से अपील की वे उनके रिश्ते की निजता का सम्मान करें।

मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कोहली ने कहा कि जो है सबके सामने है अभी। हम न तो कुछ छिपा रहे हैं और न ऎसा प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अगर आप लगातार एक चीज पूछते रहेंगे और यह बहस का मुद्दा बन जाए तो फिर हमें लगता है कि यह ठीक नहीं है।

कोहली ने वे और अनुष्का रिश्ते में हैं और लोगों को इस बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। यदि आप हमें साथ देखें और फिर पूछे कि क्या आप साथ हैं तो यह तो कॉमनसेंस की बात है। यदि आप जानते हैं तो पूछते क्यों हैं? हम व्यक्तिगत तौर पर इस पर बात करना नहीं चाहते क्योंकि यह काफी निजी मामला है और मीडिया व अन्य लोगों द्वारा इसका सम्मान किया जाना चाहिए।

कोहली गुरुवार को टीम के रवाना होने से दो दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो गए। उनके साथ अनुष्का शर्मा भी गई हैं। इसके अलावा कोहली ने अपनी फैशन लाइन 'रॉग्न' भी लॉन्च की। इस बारे में कहा कि वे जस्टिन टिम्बरलेक को पसंद करते हैं और उनकी क्लोदिंग लाइन में वही झलक मिलेगी।