विराट कोहली की जगह किसी और को कप्तान बनाने की सोचना भी बेमानी

Last Updated: गुरुवार, 19 सितम्बर 2019 (18:47 IST)
बेंगलुरु। विराट कोहली की जगह किसी और को बनाने की बात सोचना भी बेमानी है। यह बात (RCB) के नव नियुक्त माइक हेसन ने कही। उन्होंने कहा कि भले ही (IPL) में आरसीबी के कप्तान के तौर पर विराट का प्रदर्शन निराशाजनक रहा हो लेकिन हम अगले सीजन में कप्तान नहीं बदलेंगे।

टीम इंडिया के आक्रामक कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की 7 मर्तबा कप्तानी की है लेकिन विराट, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल जैसे सितारों की मौजूदगी के बावजूद टीम एक बार भी विजेता के मंच तक नहीं पहुंची है।

(RCB) के निदेशक माइक हेसन ने इस बात से इनकार किया कि विराट कोहली टीम में किसी भी तरह का नियंत्रण करते हैं। उन्होंने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम ऐसा नहीं मानते कि विराट चीजों पर नियंत्रण बनाते हैं। लेकिन आगे बढ़ते हुए वह अपनी पिछली गलतियों से सीख ले चुका हो।
हेसन ने कप्तानी को लेकर कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से चल रही चर्चाओं के दौरान विराट की कप्तानी को लेकर कोई भी सवाल नहीं है।
न्यूजीलैंड के पूर्व कोच ने अपने और मुख्य कोच साइमन कैटिच के साथ कोहली के तालमेल की बात करते हुए कहा, ‘हम सभी आपस में बिलकुल तालमेल बनाए हैं और हमारे अनुभव को देखते हुए वह हमारी सलाह लेने में कोई गुरेज नहीं करता।'

 

और भी पढ़ें :