शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Team India
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 1 जनवरी 2015 (14:40 IST)

टीम इंडिया ने एबोट के साथ की 'टी पार्टी'

सिडनी। भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को नववर्ष के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के साथ यहां उनके निवास किरीबिली में चाय की चुस्की का मजा लिया। 
 
ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय टीम के लिए प्रधानमंत्री एबोट ने अपने निवास पर चाय पार्टी का आयोजन किया। मैदान पर एक-दूसरे के खिलाफ आक्रामक दिखाई दे रही दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने यहां मिलकर नववर्ष के अवसर पर फोटो खिंचवाई और प्रधानमंत्री के साथ चाय का मजा लिया। 
 
टीम इंडिया के खिलाड़ी इस दौरान अपनी आधिकारिक टी शर्ट और पेंट में दिखाई दिए और युवा कप्तान विराट कोहली इस दौरान आकर्षण का केंद्र रहे। मेलबर्न टेस्ट के खत्म होने के चंद मिनटों बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस दौरान नजर नहीं आए और यह साफ नहीं हो पाया कि उन्होंने इस पार्टी में हिस्सा लिया था या नहीं।
 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान में इसकी सूचना देते हुए कहा, प्रधानमंत्री टोनी एबोट ने टीम इंडिया के लिए नववर्ष के पहले दिन अपने निवास पर चाय पार्टी का आयोजन किया है।
 
धोनी के बाद टेस्ट की कमान संभालने वाले युवा कप्तान विराट और माइकल क्लार्क के चोट के कारण बाहर होने के बाद कप्तानी संभालने वाले 25 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने भी एक साथ फोटो खिंचवाई। 
 
भारत को यहां छह जनवरी से शुरू होने जा रहे सीरीज के आखिरी मैच में खेलना है। हालांकि टीम इंडिया 0-2 से पहले ही टेस्ट सीरीज मेजबान टीम के हाथों गंवा चुकी है लेकिन उसने मेलबर्न में हार का सिलसिला तोड़ते हुए मैच ड्रॉ कराया था। (वार्ता)