ट्वेंटी 20 टीम से वापसी करेंगे वॉटसन

मेलबोर्न| पुनः संशोधित मंगलवार, 21 अक्टूबर 2014 (08:05 IST)
हमें फॉलो करें
मेलबोर्न। पिछले काफी समय से चोटों से प्रभावित रहे आलराउंडर को अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की 13 सदस्ईय टीम में शामिल किया गया है।


33 वर्षीय वॉटसन को एढ़ी की चोट के कारण अगस्त में दक्षिण अफ्रीका और सितंबर में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे टीम से बाहर रहना पड़ा था। इसके बाद उन्हें पिड़ली में भी चोट लग गई जिसके कारण उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और एकमात्रट्वेंटी 20 मैच से भी बाहर रहना पड़ा। वह 22 अक्टूबर से शुरू हो रही दो टेस्टों की सीरीज में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर हैं।

टीम के चयनर्कता राड मार्श ने सोमवार को एक बयान में कहा..शेन वाटसन अगले महीने तक अपनी चोट से पूरी तरह ठीक हो जाएंगे और हम जानते हैं कि इस प्रारूप में वह विपक्षी टीम को कितना नुकसान पहुंचा सकते हैं।

नए कप्तान आरोन फिंच टीम की कप्तानी करेंगे। ट्वंटी 20 टीम में युवा तेज गेंबदाज पैट कमिंस को भी शामिल किया गया है। उन्होंने आखिरी बार वर्ष 2012 में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ ट्वंटी 20 टीम में खेला था।

ऑलराउंडर जेम्स फाकनर को भी टीम में शामिल किया गया है लेकिन यदि उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट टीम में लिया गया तो वह ट्वंटी 20 प्रारूप से बाहर हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका एडिलेड ओवल में पांच नवंबर को पहला मैच खेलेंगे। इसके बाद दूसरा ट्वंटी 20 मेलबोर्न में सात नवंबर और सिडनी में नौ नवंबर को तीसरा मैच खेला जाएगा। (वार्ता)



और भी पढ़ें :