1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Peter Siddle
Written By
Last Updated: सोमवार, 20 अक्टूबर 2014 (20:27 IST)

मिस्बाह, यूनिस पर दबाव बनाना चाहते हैं सिडल

दुबई। ऑस्ट्रेलिया के फ्रंटलाइन तेज गेंदबाज पीटर सिडल का लक्ष्य बुधवार से दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट में कप्तान मिस्बाह उल हक और यूनिस खान की अनुभवी जोड़ी को निशाना बनाना है।
 
29 वर्षीय तेज गेंदबाज के मिशेल जानसन के साथ दुबई स्टेडियम की सूखी पिच पर नई गेंद साझा करने की संभावना है। यह पिच तेज गेंदबाजों के लिए ज्यादा मददगार नहीं होगी।
 
लेकिन सिडल ने कहा कि 10 विकेट हासिल करना अहम होगा। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमें 10 विकेट चटकाने की जरूरत होगी, यह मायने नहीं रखता कि किसका विकेट मिलता है। लेकिन कुछ अनुभवी खिलाड़ियों जैसे मध्यक्रम के बल्लेबाजों यूनिस और कप्तान मिस्बाह का विकेट चटकाना होगा। हालांकि इनका विकेट हासिल करना मुश्किल होगा।
 
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हम हमेशा कप्तान पर दबाव बनाना चाहते हैं। हम शीर्ष के खिलाड़ियों को निशाना बनाएंगे। पाकिस्तान की कमजोर बल्लेबाजी का खुलासा एक दिवसीय श्रृंखला 0-3 से गंवाने के दौरान ही हो गया था और वे निश्चित रूप से दबाव में होंगे, क्योंकि मिस्बाह बल्लेबाजी फार्म से जूझ रहे हैं, उन्होंने पिछली चार टेस्ट पारियों में केवल 67 रन ही बनाए हैं। (भाषा)