बाएं हाथ के तेज तर्रार कीवी तेज गेंदबाज ने कहा, WTC फाइनल से पहले इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज अभ्यास मैच नहीं

Last Updated: सोमवार, 17 मई 2021 (18:19 IST)
ऑकलैंड: के तेज गेंदबाज ने कहा है कि उनकी टीम के खिलाफ आगामी दो टेस्ट मुकाबलों को भारत के खिलाफ (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए अभ्यास की तरह नहीं ले रही है।
वैगनर ने सोमवार को ब्रिटेन के लिए रवाना होने से पहले ऑकलैंड हवाईअड्डे पर पत्रकारों से कहा, “ हम इंग्लैंड के खिलाफ इन दो टेस्ट मैचों को डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए अभ्यास की तरह नहीं लेंगे। हम वहां जाने वाले हैं और जिस तरह से हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं मुझे उस पर गर्व है। हम न्यूजीलैंड के लिए टेस्ट मैच जीतना चाहते हैं। ”
आईसीसी टेस्ट गेंदबाजी रैंकिंग में नंबर तीन के गेंदबाज वैगनर के पास इंग्लैंड में खेलने का अनुभव है।
लंकाशायर की तरफ से काउंटी चैम्पियनशिप खेलने के बाद वह 2013 में इंग्लैंड दौरे पर आई न्यूजीलैंड टीम का भी हिस्सा थे। उन्होंने स्वीकार किया है कि ड्यूक बॉल के साथ अभ्यास करना काफी फायदेमंद रहा है। उन्होंने कहा, “ यह काफी अच्छा रहा है। जिस तरह से हम पिछले कुछ समय से प्रशिक्षण ले रहे हैं, वह पहले नहीं था। काफी सुविधाएं उपलब्ध हैं और इंग्लैंड जाने से पहले हमने कई प्रशिक्षण सत्र लिए हैं। ”
अनुभवी ट्रेंट बाेल्ट की अनुपस्थिति में वैगनर से इंग्लैंड के खिलाफ तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करने की उम्मीद की जाएगी। वैगनर ने कहा, “ मैं इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन करने के अपने पिछले अनुभव पर निर्भर हूं। अच्छी बात यह है कि कोई नर्वसनेस नहीं है। मैं लॉर्ड्स में कई बार खेल चुका हूं। मैंने वहां 2013 में एक टेस्ट और कुछ काउंटी मैच भी खेले हैं। जब हम किसी जगह की परिस्थितियों से अवगत होते हैं तो वहां जाना अच्छा लगता है। ”
उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ दो जून को पहला और 10 जून को दूसरा टेस्ट खेलना है। इसके बाद वह 18 जून को भारत के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलेगा। इसके लिए न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम के अधिकतर सदस्य रविवार को इंग्लैंड पहुंच गए हैं और वैगनर इंग्लैंड जाने वाले दूसरे बैच का हिस्सा हैं जो सोमवार को ऑकलैंड से इंग्लैंड के लिए रवाना हो गया है।(वार्ता)



और भी पढ़ें :