नागपुर में भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए Bangladesh के कोच ने बनाया 'गेम प्लान'

Last Updated: सोमवार, 11 नवंबर 2019 (07:50 IST)
नागपुर। और बांग्लादेश के बीच रविवार को तीन टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच खेला जाएगा। सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 से बराबर हैं लेकिन बांग्लादेश के रसेल डोमिंगो हर हाल में सीरीज जीतना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने 'गेम प्लान' भी बनाया है, जिसमें वे भारत के कम अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण का फायदा उठाना चाहते हैं।
भारतीय टीम अभी चोटिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बिना ही खेल रही है, जिससे तीन मैचों की श्रृंखला में गेंदबाजी की जिम्मेदारी खलील अहमद, और के कंधों पर है।
डोमिंगो ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, यह किसी से छिपा नहीं है कि उनका गेंदबाजी आक्रमण कम अनुभवी है। अगर हम अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और अपनी रणनीति पर कायम रहते हैं तो हम उनके गेंदबाजी आक्रमण को दबाव में ला सकते हैं।

उन्होंने कहा, देखिये, उनकी टीम अच्छी है लेकिन हम यह भी सोचते हैं कि अगर हम अपनी काबिलियत के हिसाब से बल्लेबाजी करेंगे तो हम उनके गेंदबाजी आक्रमण को दबाव में ला देंगे।
नागपुर की पिच का मिजाज कुछ ऐसा रहा है कि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम दोनों मैचों में विजेता रही है, जिससे यहां पर तीसरे टी20 मैच में की भूमिका काफी अहम हो जाती है।

डोमिंगो ने कहा, मुझे लगता है कि ओस मैचों को प्रभावित कर रही है। टॉस की भूमिका अहम होगी, दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही दोनों टीमों ने जीत हासिल की लेकिन अगर पिछले मैच में हम 180-190 रन बना लेते तो हम खुद को बेहतर मौका दे सकते थे।



और भी पढ़ें :