मिताली राज आईसीसी महिला वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर

कोलंबो| पुनः संशोधित मंगलवार, 14 फ़रवरी 2017 (20:02 IST)
कोलंबो। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान आज जारी ताजा एमआरएफ टायर्स आईसीसी महिला वनडे रैंकिंग में एक पायदान के फायदे से दूसरे स्थान पर पहुंच गई।
अन्य भारतीयों में दीप्ति शर्मा और थिरूष कामिनी की सलामी जोड़ी शामिल हैं जो अपने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करने में सफल रहीं। दीप्ति ने 17 पायदान की छलांग लगाई जिससे वह 38वें स्थान पर जबकि कामिनी 11 पायदान के फायदे से 41वें स्थान पर पहुंची।
 
की कप्तान रूमाना अहमद को भी चार पायदान का लाभ हुआ, जिससे वह 31वें स्थान पर जबकि पाकिस्तान की नैन आबिदी दो पायदान के फायदे से 26वें स्थान पर पहुंच गई।
 
गेंदबाजों में सना मीर दो पायदान की छलांग से सातवें स्थान पर हैं जबकि भारत की बाएं हाथ की स्पिनर एकता बिष्ट (तीन पायदान के लाभ से 11वें स्थान), दक्षिण अफ्रीका की लेग स्पिनर सुन लुस (छह पायदान के फायदे से 28वें स्थान), रूमाना अहमद (चार पायदान का फायदा, 29वें स्थान) और श्रीलंका की कप्तान इनोका रणवीर (पांच पायदान का लाभ, 33वाँ स्थान) ने अपने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल की। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान वॉन निकर्क ने बल्लेबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर कदम बढ़ाए, जिससे वह 12वें स्थान पर जबकि अपनी लेग स्पिन से गेंदबाजों में दो पायदान के लाभ से 15वें स्थान पर पहुंची। (भाषा)



और भी पढ़ें :