स्टार ओपनर लोकेश राहुल के बर्थ-डे पर टीम इंडिया की क्रिकेट हस्तियों ने इस तरह दी बधाईयां

Last Updated: गुरुवार, 18 अप्रैल 2019 (20:53 IST)
नई दिल्ली। सलामी बल्लेबाज गुरुवार को 27 वर्ष के हो गए और उनके पर के उनके साथियों ने अपनी शुभकामनाएं दीं।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मौके पर पर अपनी और राहुल की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, हम जीवनभर के लिए भाई हैं, चाहे कुछ भी हो जाए, मैं आपको बहुत प्यार करता हूं भाई, चलिए इस वर्ष को अपना बना लें।

दरअसल कॉफी विद करण’ शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण राहुल और पांड्या दोनों को ही अस्थायी रूप से निलंबित किया गया था। दोनों खिलाड़ियों को इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड के समक्ष पेश होकर सफाई देनी पड़ी थी, लेकिन मामला सुलझने के बाद इन्होंने टीम में वापसी कर ली और अब दोनों ही आईसीसी विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

मौजूदा टूर्नामेंट में राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं और अब तक नौ मैचों में 387 रन बना चुके हैं। राहुल मौजूदा टूर्नामेंट में भी शीर्ष रन स्कोरर में दूसरे नंबर पर हैं। वहीं पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी हैं।

शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और क्रिस गेल ने भी राहुल को दी है। धवन ने लिखा, जन्मदिन की बधाई हो भाई। आपका वर्ष सफल हो। आपसे बड़ी पारियों की उम्मीद रहेगी।

रहाणे ने कहा, जन्मदिन की बधाई, आपका वर्ष अच्छा हो। आईपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके टीम साथियों ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

 

और भी पढ़ें :