जस्सी जैसा कोई नहीं, चुपचाप कर सकते हैं स्पोर्ट्स एंकर से शादी

पुनः संशोधित बुधवार, 3 मार्च 2021 (00:58 IST)

ने हाल ही में चौथे टेस्ट से निजी कारणों का हवाला देकर खुद को बाहर कर लिया। इसके बाद यह खबरे आयी कि वह वनडे सीरीज से भी बाहर बैठेंगे। यह खबर हैरान करने वाली थी क्योंकि के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से तो पहले ही जसप्रीत बाहर थे।

ऐसे में सब यह कयास लगा रहे थे कि शायद जसप्रीत और बोर्ड के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। लेकिन अब माजरा कुछ और ही लग रहा है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने एक अग्रणी न्यूज ऐजेंसी को यह खबर दी है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं और उन्होंने शादी की तैयारियों के चलते ही आखिरी टेस्ट और 2 सीरीज (1 वनडे और 1 टी-20 सीरीज) से बाहर बैठना मुनासिब समझा।

बीसीसीआई से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि जसप्रीत एक हफ्ते के अंदर अंदर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनकी शादी एक स्पोर्ट्स एंकर से गोवा के एक शानदार रिसोर्ट में हो सकती है। तैयारियां इतनी गुप्त रखी गई हैं कि जसप्रीत ने इसकी किसी को भनक भी नहीं लगने दी है।

बुमराह ने इस सीरीज में अब तक 2 मैच खेले हैं, पहला और तीसरा।बुमराह ने इस सीरीज में दो टेस्ट मैच खेले जिसकी तीन पारी में 48 ओवर कर 4 विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने एक पारी में 84 रन देकर तीन विकेट भी लिए थे। बुमराह ने सीरीज का पहला टेस्ट खेला था, जिसमें भारत को हार मिली थी। दूसरे मैच में उनकी जगह मोहम्मद सिराज को मौका मिला था और यह मैच भारत ने जीता था। सीरीज के तीसरे टेस्ट में सिराज की जगह बुमराह को टीम में शामिल किया गया था।

इंग्लैंड के दौरे पर वह अब लगभग नदारद ही रहेंगे। खैर, जहां तक शादी की बात है तो बुमराह को गुप चुप तैयारियों के पूरे नंबर मिलने चाहिए। टीम इंडिया के ज्यादातर क्रिकेटर शादीशुदा है तो उन्होंने सोचा यह ही सही समय है घोड़ी चढ़ने का। वैसे उनकी शादी किससे होनी वाली है इसका खुलासा अभी बाकी है। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :