सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. India restricts Australia with the help of Titas Sadhu
Written By WD Sports Desk
Last Modified: शुक्रवार, 5 जनवरी 2024 (20:30 IST)

तितास साधु ने चटके 4 विकेट, लिचफील्ड इस बार अर्धशतक चूकी

तितास साधु ने चटके 4 विकेट, लिचफील्ड इस बार अर्धशतक चूकी - India restricts Australia with the help of Titas Sadhu
INDvsAUS तितास साधु के 17 रन देकर चार विकेट की बदौलत भारतीय महिला टीम ने शुक्रवार को पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 19.2 ओवर में 141 के स्कोर पर ढेर कर दिया है।आज यहां भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज अलिसा हीली आठ रन पर और बेथ मूनी 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। इसके बाद छठे ओवर में साधु ने तालिया मैक्ग्रा शून्य को भी पवेलियन का रास्ता दिखा कर ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया। हालांकि एलिस पेरी ने दो चौके और दो छक्कों की मदद से 30 गेंदों में 37 रन बनाये। दीप्ति की गेंद पर कौर ने उनका कैच पकड़ा।

इसके अलावा फीबी लिचफील्ड ने चार चौके और तीन छक्कों की मदद से 32 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली। उन्हें कौर ने हरमनप्रीत के हाथों कैच आउट कराया। ऐनाबेल सदरलैंड ने 12 रन और जॉर्जिया वेयरहम पांच रन बनाकर आउट हुई। सात बल्लेबाजों का स्कोर दहाई अंक से नीचे रहा। ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 19.2 ओवर में 141 रन पर ऑल आउट हो गई।

भारत की ओर से तितास साधु ने चार विकेट लिये। श्रेयंका पाटिल और दीप्ति शर्मा को दो-दो विकेट मिले। रेणुका सिंह और अमनजोत कौर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।
ये भी पढ़ें
INDvsPAK मुकाबले से शुरु होगा T20I WC 2024, जानिए शेड्यूल