IND vs SL: रिशेड्यूल हो सकती है भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज

Last Updated: शुक्रवार, 9 जुलाई 2021 (21:59 IST)
हमें फॉलो करें
क्रिकेट फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फैंस का इंतजार थोड़ा लंबा हो सकता है। सीरीज को शुरु होने में चंद दिन बचे हैं, लेकिन इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा ये बात सामने आ रही है कि दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली सीमित ओवर सीरीज को रीशेड्यूल किया जा सकता है।


भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से तीन वनडे और फिर तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी थी। मगर अब इसका ईएसपीएन की खबर के मुताबकिक, ये शेड्यूल बदला जा सकता है, जिसके बाद ये सीरीज 17 या 18 जुलाई को शुरू होने की संभावना है। बोर्ड चाहता है कि सभी खिलाड़ी अपनी बढ़ी हुई क्वारंटाइन अवधि पूरी करें।



पूर्व निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक, कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में 13 जुलाई से 18 जुलाई तक वनडे और फिर 21 जुलाई से 25 जुलाई के बीच टी20आई सीरीज खेली जाने वाली थी। असल में यहां मामला श्रीलंकाई खेमे में एक के बाद एक मिल रहे कोरोना वायरस का है। इंग्लैंड से वापस लौटी श्रीलंका की टीम के अब तक दो सदस्य कोविड पॉजिटिव मिल चुके हैं। गुरूवार को ग्रांट फ्लावर और फिर शुकवार डाटा एनालिस्ट जी टी निरोशन की बी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तो अब ऐसे में इन खिलाड़ियों के साथ 13 जुलाई से वनडे सीरीज की शुरुआत करना खतरे से खाली नहीं होगा।

ये एक बड़ा कारण है, जिसके चलते इस सीरीडज को आगे बढ़ा सकता है। बताते चलें, शुक्रवार दोपहर बोर्ड ने अपनी 25 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, जिसमें टीम की कप्तानी दासुन शनाका को सौंपी गई है। वहीं टीम के उपकप्तान धनंजय डी सिल्वा होंगे। बोर्ड जल्द ही आधिकारिक तौर पर सीरीज को रीशेड्यूल करने का फैसला ले सकता है।



और भी पढ़ें :