हार्दिक पांड्या की लंदन में सफल सर्जरी, ऑपरेशन के बाद फैंस से किया वादा

Last Updated: शनिवार, 5 अक्टूबर 2019 (15:34 IST)
नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की लंदन में पीठ की सर्जरी सफल रही। ऑपरेशन के बाद उन्होंने अपने फैंस से कहा कि सर्जरी सफल रही। जल्द ही वापसी करूंगा। ऑपरेशन की वजह से वह लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर भी हो सकते हैं।
हार्दिक ने शनिवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो लगाते हुए लिखा, 'सर्जरी सफल रही। आप सभी की शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया। जल्द ही वापसी करूंगा। तब तक मेरी कमी महसूस कीजिए।' हार्दिक के पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहने की उम्मीद है।

हार्दिक भारतीय टीम के दूसरे अहम सदस्य है, जो टीम से बाहर चल रहे हैं। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी पीठ में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर’ के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला से बाहर हैं।
बड़ौदा का यह आलराउंडर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में खेला था और चोट के कारण टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गया। वह बांग्लादेश के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी नहीं खेल पाएंगे।

हार्दिक ने अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं। इस दौरान वह 1 शतक और 8 अर्धशतक लगा चुके हैं। गेंदबाजी में भी उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा है और उन्होंने 109 विकेट हासिल किए हैं।




और भी पढ़ें :