कॉफी विद करण मामले पर पांड्या का बड़ा बयान, 'गेंद मेरे पाले में नहीं थी'

hardik pandya
पुनः संशोधित गुरुवार, 9 जनवरी 2020 (17:07 IST)
नई दिल्ली। भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने एक टीवी शो में महिलाओं पर की गई टिप्पणी के बारे में जवाब मांगे जाने पर कहा कि गेंद उनके पाले में नहीं थी और वह बहुत नाजुक स्थिति में थे।

पांड्या और उनके साथी की ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी पर काफी आलोचना हुई जिसके बाद ने उन्हें निलंबित कर दिया था और उनके आचरण की जांच कराई थी। उस वक्त चारों तरफ से उनकी टिप्पणियों की आलोचना हुई थी।

इस प्रकरण पर पांड्या ने अपने ताजा बयान में कहा कि इंटरव्यू के दौरान चीजें उनके हाथ में नहीं थी। पांड्या ने इंडिया टुडे के शो ‘इस्ंपीरेशन’ में कहा, ‘क्रिकेटर के तौर पर हम नहीं जानते थे कि क्या होने वाला था। गेंद मेरे पाले में नहीं थी, यह किसी और के पाले में थी जिसमें उन्हें फैसला करना था और यह बहुत ही नाजुक स्थिति होती है जिसमें आप नहीं होना चाहते।’

पांड्या और राहुल को उस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही श्रृंखला से वापस बुला लिया गया था और कप्तान विराट कोहली ने शो पर उनकी टिप्पणियों की खुलकर आलोचना की थी।

लेकिन दोनों ने बीसीसीआई की जांच समिति को अपना पक्ष बताकर माफी मांगकर वापसी की। राहुल इस समय श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला में खेल रहे हैं जबकि पांड्या पीठ की चोट से उबर रहे हैं।

पांड्या पिछले साल सितंबर के बाद से नहीं खेले हैं और अगले महीने उन्हें टीम में वापसी की उम्मीद है। उन्हें न्यूजीलैंड के आगामी दौरे के लिए भारत ए टीम में चुना गया है।



और भी पढ़ें :