हार्दिक पांड्या ने मुंबई में खरीदा 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट

harik pandya
Last Updated: शनिवार, 31 जुलाई 2021 (20:06 IST)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने मुंबई में एक 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट खरीदा है। हार्दिक के इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं और ये लगभग 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है। मिल रही जानकारी के अनुसार, पांड्या बंधुओं ने यह फ्लैट मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में खरीदा है। इस सोसायटी में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी भी रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 करोड़ के आलिशान फ्लैट में जिम, गेमिंग जोन और एक प्राइवेट स्विमिंग पूल की सुविधाएं भी उपलब्ध है। इस फ्लैट में एक प्राइवेट थिएटर भी है। माना जा रहा है कि, हार्दिक और क्रुणाल जल्द इस फ्लैट में शिफ्ट हो सकते हैं।


कभी मैगी खाकर करते थे गुजारा


हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के लिए सफलता के इस मुकाम तक पहुंचने का सफर आसान नहीं रहा। दोनों भाइयों ने अपनी जिंदगी में काफी आर्थिक तंगी का सामना किया। हार्दिक खुद अपने बयानों में यह बता चुके हैं कि, कई बार वह और क्रुणाल सिर्फ मैगी खाकर अपना गुजारा करते थे। लेकिन किसी ने सही ही कहा है वक़्त बदलते देर नहीं लगती। आज हार्दिक पांड्या जहां सीमित ओवर फॉर्मेट में टीम इंडिया के मुख्य खिलाड़ियों में से एक है तो क्रुणाल ने भी राष्ट्रीय टीम में मिले मौकों पर दमदार खेल दिखाया है।

क्रुणाल को हुआ कोरोना


हाल ही में टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा समाप्त हुआ है। श्रीलंका दौरे पर ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को दूसरे टी20मुकाबले से पहले कोरोना हो गया था, जिसके चलते वह सीरीज के बचे हुए दो मैच नहीं खेल सके।





और भी पढ़ें :