Covid-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए क्रुणाल पांड्या, फैंस ने उड़ाया मजाक

पुनः संशोधित मंगलवार, 27 जुलाई 2021 (17:53 IST)

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिसके बाद क्रिकेट के गलियारों में मानों खलबली सी मच गई है। सीनियर पांड्या के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच आज खेला जाने वाले दूसरा टी20 मुकाबला अब रीशेड्यूल कर दिया गया है। अब दूसरा मैच कल यानि 28 जुलाई को खेला जाएगा।


कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक


एक तरह जहां क्रुणाल पांड्या की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भारतीय फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स द्वारा क्रुणाल का जमकर मजाक भी उड़ाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं, जिसमें क्रुणाल पांड्या को निशाने पर लिया जा रहा है।







बढ़ सकती है बात


जानकारी के लिए बता दें कि, क्रुणाल पंड्या की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने आठ सदस्यों की पहचान की है जो करीबी रूप से क्रुणाल के संपर्क में थे। पूरी टीम का आज आरटी पीसीआर टेस्ट कराया गया ताकि पता चल सके कि किसी और को भी संक्रमण तो नहीं है।


बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा, ‘’रिपोर्ट शाम को छह बजे तक आयेगी और अगर सभी नेगेटिव पाये जाते हैं तो बुधवार को मैच होगा। करीबी संपर्क में रहे आठ व्यक्तियों में अधिकांश खिलाड़ी हैं और पृथकवास में हैं।‘’


पहला मैच जीत चुका है भारत


कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया पहला टी20 मुकाबला भारतीय टीम ने 38 रनों से जीतकर अपने नाम किया था और इससे पहले टीम ने तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में भी 2-1 से फतेह पाई थी। दूसरा मुकाबला अब बुधवार, 28 जुलाई और अंतिम ठीक एक बार 29 जुलाई को खेला जाएगा।



और भी पढ़ें :